How to get free bitcoin | Instagram Trending Video Editing Alight Motion

Bitcoin

 सभी को नमस्ते। हम सभी इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि हमें आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए धन की आवश्यकता है। जैसे-जैसे समय बदल रहा है और हम अपने आस-पास के सभी क्षेत्रों में अद्भुत विकास देख रहे हैं, हर चीज का एक अद्यतन और बेहतर संस्करण उपलब्ध है। अगर हम मुद्रा के बारे में बात करते हैं, तो यह सिर्फ वही नहीं है जो हम अपने पर्स में रखते हैं। मुद्रा का वास्तव में लोकप्रिय रूप अब बिटकॉइन है। तो आज का लेख बिटकॉइन के बारे में है। बिटकॉइन से जुड़े अपने सभी सवालों के जवाब पाने के लिए पूरा लेख पढ़ें। हम आपको वेबसाइट freebitco.in का उपयोग करके मुफ्त बिटकॉइन कमाने का तरीका बताते हैं। चलिए जानते है बिटकॉइन कैसे कमाए


अनुक्रम


बिटकॉइन क्या है


बिटकॉइन एक अभिनव भुगतान नेटवर्क और एक नए प्रकार का पैसा है। यह बिना किसी केंद्रीय प्राधिकरण या लेन-देन का प्रबंधन करने वाले बैंकों के साथ काम करने के लिए पीयर-टू-पीयर तकनीक का उपयोग करता है और बिटकॉइन जारी करना नेटवर्क द्वारा सामूहिक रूप से किया जाता है। यह खुला स्रोत है; इसका डिज़ाइन सार्वजनिक है, कोई भी बिटकॉइन का मालिक या नियंत्रण नहीं करता है और हर कोई भाग ले सकता है। अपनी कई अनूठी विशेषताओं के माध्यम से, यह उन रोमांचक उपयोगों की भी अनुमति देता है जिन्हें किसी भी पिछली भुगतान प्रणाली द्वारा कवर नहीं किया जा सकता था।




बिटकॉइन को माइनिंग के नाम से जाने जाने वाले चक्र के लिए एक पुरस्कार के रूप में बनाया जाता है। उनका विभिन्न मौद्रिक रूपों, वस्तुओं और प्रशासनों के लिए कारोबार किया जा सकता है, हालांकि सिक्कों की यह वर्तमान वास्तविकता बहुत अप्रत्याशित है। कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय द्वारा बनाए गए अन्वेषण ने मूल्यांकन किया कि 2017 में, डिजिटल मुद्रा वॉलेट का उपयोग करने वाले 2.9 से 5.8 मिलियन उल्लेखनीय ग्राहक थे, उनमें से एक बड़ा हिस्सा बिटकॉइन का उपयोग कर रहा था।


चूंकि अब आप जानते हैं कि बिटकॉइन क्या है, अगर आप को बिटकॉइन के बारे में और जान ना है तो मैंने पहले विस्तार से आर्टिकल में बताया हुआ है आप मेरे पहले आर्टिकल को रीड कर सकते है आइए जानें कि आप बिना कोई पैसा खर्च किए बिटकॉइन कैसे कमाए।



मुफ्त बिटकॉइन कैसे कमाए


FreeBitco.in 2013 में स्थापित एक ऑनलाइन बिटकॉइन नल है जो उपयोगकर्ताओं को अन्य बड़ी प्रतियोगिताओं और पुरस्कारों के साथ हर घंटे $200 तक कमाने में सक्षम बनाता है। FreeBitco.in की सबसे लोकप्रिय विशेषता इसका निष्पक्ष HI-LO पासा खेल है, जो आपके बिटकॉइन को गुणा करने का एक सरल तरीका है।




वेबसाइट में एक व्यापक रेफरल कार्यक्रम भी है जहां आप अपने रेफरल लिंक का उपयोग करके अपने दोस्तों को वेबसाइट पर ला सकते हैं और बोनस और आजीवन कमीशन कमा सकते हैं जो कि 50% की राशि है। साइट को सबसे लोकप्रिय रूप से बिटकॉइन नल के रूप में जाना जाता है जहां व्यक्ति बस साइन अप कर सकते हैं, लॉग इन कर सकते हैं, हर घंटे कैप्चा हल कर सकते हैं और बिटकॉइन कमा सकते हैं। कोई सीमा नहीं है – आप जीवन भर के लिए FreeBitco.in पर हर घंटे BTC में $200 तक कमा सकते हैं।




FreeBitco.in पूरी तरह से वास्तविक है और ग्रह पर सबसे ठोस बिटकॉइन स्थिरता है। यह 2013 में शुरू होने के बाद से सूचीबद्ध ग्राहकों को बिटकॉइन नहीं दे रहा है। FreeBitco.in ने अब तक ग्राहकों को बिटकॉइन की एक महत्वपूर्ण संख्या प्रसारित की है क्योंकि मुफ्त बीटीसी के लिए पारिश्रमिक अपनी साइट पर शामिल है। आप आसानी से अपने FreeBitco.in संतुलन को अपने बिटकॉइन वॉलेट में भी निकाल सकते हैं।




FreeBitco.in पर कैसे कमाई करें


जब आप FreeBitco.in से जुड़ते हैं, तो आप उनके सभी शामिल गेम और चुनौतियों को बिना कुछ लिए खेल सकते हैं, अपने आप को कुछ मुफ्त BTC प्राप्त कर सकते हैं या अपनी Bitcoin संपत्ति को और डुप्लिकेट कर सकते हैं। आपको कुछ भी स्टोर करने की आवश्यकता नहीं है, आपको चार्ज कार्ड से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, और आपको अपना नाम देने की आवश्यकता नहीं है – FreeBitco.in पर खेलना पूरी तरह से अज्ञात है।


हमने अभी तक HI-LO पासा खेल के बारे में चर्चा की है, हालांकि FreeBitco.in भी एक सट्टेबाजी खंड को दिखाता है जहां आप अपने बीटीसी को अपने नंबर एक अवसर पर दांव पर लगा सकते हैं और जीत सकते हैं। खेल, मनोरंजन, बिटकॉइन की लागत, और अधिक दांव आपके दांव लगाने के लिए लगातार स्थानांतरित किए जाते हैं। जिन ग्राहकों के FreeBitco.in खाते में 30,000 से अधिक सातोशी (0.00030000 BTC) हैं, वे प्रतिदिन अपने संतुलन पर ब्याज प्राप्त करते हैं। जब आप अपने साथियों को FreeBitco.in से जोड़ते हैं, और वे HI-LO गेम खेलना शुरू करते हैं और अवसरों पर दांव लगाते हैं, तो आप उनके दांव का 0.40% और उनके आधे फ्री रोल हमेशा के लिए खरीद लेते हैं।




यह मानते हुए कि आपको एक ऐसे चक्र में ऑनलाइन बिटकॉइन प्राप्त करने की आवश्यकता है जो पूरी तरह से मुफ़्त है और सभी के लिए खुला है, तो उस समय FreeBitco.in आपके लिए सबसे अच्छा निर्णय है। 36 मिलियन सूचीबद्ध ग्राहकों के साथ, FreeBitco.in अद्भुत है और ग्रह पर स्थिरता में सबसे अधिक विश्वास है। क्रिप्टोग्राफिक मनी धारक अपने बिटकॉइन को भी दुगना कर सकते हैं, और जिन व्यक्तियों के पास कोई सिक्का नहीं है, वे अपने स्वयं के बीटीसी को FreeBitco.in पर प्राप्त कर सकते हैं।




अब हम शुरू से जानते है आप को क्या क्या करना है




FreeBitco.in में रजिस्टर करे


आप को सब से फले वेबसाइट में Sign Up करना है जिसका लिंक मैंने निचे आप को दे दिया है आप उस पर क्लिक सीधा वेबसाइट पर चले जाओगे


आप को यह पर अपनी email id और पासवर्ड डाल सकते है आप को Your Referrer में यह वाला नंबर डालना है 47218673 अगर आप हमारे इस लिंक पर क्लिक करोगे तो आप को यह नंबर डालने कि जरूरत नही है वो अपने डाल देगे




अब आप अकाउंट रेडी हो गया अब आप यहा से बिटकॉइन कमा सकते है चलो अब अगले स्टेप कि बात करते है आप को बिटकॉइन कैसे कमाए


अब आप उपर वाली इमेज में देख सकत एहो आप को एक Robot Captcha दिख रहा होगा आप को उस पर क्लिक करना है उसके बाद आप को Roll करना है और आप का जो भी Lucky Number होगा उसके हिसाब से बिटकॉइन आप को मिल जायेगे यह आप हर अक घंटे में एक कर सकते हो और बिटकॉइन कमा सकते हो


क्या FreeBitco.in पर भरोसा किया जा सकता है


वास्तव में। FreeBitco.in एक विश्वसनीय और वास्तविक बिटकॉइन स्थिरता और क्लब है। गतिशील ग्राहकों की संख्या ही दर्शाती है कि महंगे खनन उपकरण और गियर में संसाधनों को डाले बिना, अपने घर के आराम से बिटकॉइन प्राप्त करने और डुप्लिकेट करने का यह सबसे आदर्श तरीका है। FreeBitco.in को एक बहुमुखी कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए भी प्राप्त किया जा सकता है, जहां साइट का एक पोर्टेबल उन्नत अनुकूलन आपको कार्य क्षेत्र संस्करण के रूप में सभी तत्व प्रदान करता है।




आपके लिए यह समझदारी है कि आप अपने रिकॉर्ड को 2-कारक पुष्टिकरण के साथ सुरक्षित रखें और अपने गुप्त वाक्यांश को एक ठोस वाक्यांश में बदलें जिसमें कम से कम 15 वर्ण हों। किसी भी मामले में, यह वेब पर प्रत्येक साइट के लिए जाता है। आपका FreeBitco.in वॉलेट मिल गया है और आपके ईमेल और गुप्त वाक्यांश का उपयोग करने के लिए इसे प्राप्त किया जाना चाहिए। 38 मिलियन ग्राहक अपने बिटकॉइन की सुरक्षा के लिए FreeBitco.in पर भरोसा करते हैं, साथ ही उन्हें अपनी संपत्ति को सबसे सहज तरीके से विकसित करने में सहायता करते हैं।




वे 2013 से व्यापार कर रहे हैं और जैसा कि एक SEMrush अध्ययन से संकेत मिलता है, यह ग्रह पर तीसरा सबसे बड़ा वेब आधारित सट्टेबाजी चरण है। हमने पहले संदर्भ आयोगों पर चर्चा की थी। इसी तरह, FreeBitco.in ग्राहकों को उनके संदर्भों द्वारा प्राप्त प्रीमियम पर 25% कमीशन का भुगतान करता है। यदि किसी अन्य ग्राहक ने बीटीसी संग्रहीत किया है और प्रत्येक दिन ब्याज में 1000 सातोशी प्राप्त कर रहा है, तो सूचीबद्ध ग्राहक जिसने उस नए ग्राहक को FreeBitco.in पर बताया, उसे प्रतिदिन उसके रिकॉर्ड में 250 सतोशी जमा किए जाएंगे।




बिटकॉइन के क्या फायदे हैं


किस्त का अवसर – दुनिया में कहीं भी कभी भी किसी भी मात्रा में नकदी भेजना और प्राप्त करना संभव है। कोई बैंक अवसर नहीं। कोई पंक्तियाँ नहीं। कोई जबरन कटऑफ अंक नहीं।


बिटकॉइन अपने ग्राहकों को अपनी नकदी पर पूर्ण नियंत्रण रखने की अनुमति देता है।

असाधारण रूप से कम शुल्क – बिटकॉइन की किश्तों को वर्तमान में बिना किसी खर्च या छोटे शुल्क के संभाला जाता है। ग्राहक जरूरत से निपटने के लिए एक्सचेंजों के साथ शुल्क शामिल कर सकते हैं, जिससे संगठन द्वारा एक्सचेंजों की त्वरित पुष्टि होती है। इसके अलावा, डीलर प्रोसेसर मौजूद हैं जो व्यापारियों को एक्सचेंज तैयार करने में मदद करते हैं, बिटकॉइन को फिएट कैश में बदलते हैं, और हर दिन सीधे विक्रेताओं के खातों में संपत्ति की बचत करते हैं।


विक्रेताओं के लिए कम खतरे – बिटकॉइन एक्सचेंज सुरक्षित, अपरिवर्तनीय हैं, और इसमें क्लाइंट का नाजुक या व्यक्तिगत डेटा नहीं होता है। यह विक्रेताओं को गलत बयानी या धोखे से चार्जबैक के कारण होने वाले दुर्भाग्य से बचाता है, और पीसीआई की निरंतरता की कोई आवश्यकता नहीं है। शिपर्स निस्संदेह नए व्यावसायिक क्षेत्रों में विकसित हो सकते हैं जहां या तो चार्ज कार्ड उपलब्ध नहीं हैं या जबरन वसूली की दर अनुपयुक्त रूप से अधिक है।


सुरक्षा और नियंत्रण – बिटकॉइन क्लाइंट अपने एक्सचेंजों के पूर्ण नियंत्रण में हैं; विक्रेताओं के लिए अन्य किस्त तकनीकों के रूप में अवांछनीय या अनिर्धारित आरोपों को रोकना अजीब है। बिटकॉइन की किश्तें एक्सचेंज से जुड़े व्यक्तिगत डेटा के बिना बनाई जा सकती हैं। यह धोखाधड़ी के खिलाफ ठोस सुरक्षा प्रदान करता है।


सीधा और निष्पक्ष – बिटकॉइन नकद आपूर्ति से संबंधित सभी डेटा ब्लॉकचैन पर तत्काल पहुंच योग्य है ताकि कोई भी लगातार जांच और उपयोग कर सके। कोई भी व्यक्ति या संघ बिटकॉइन सम्मेलन को संभाल या नियंत्रित नहीं कर सकता क्योंकि यह क्रिप्टोग्राफ़िक रूप से सुरक्षित है।



Click To Download

Post a Comment

Previous Post Next Post