दहीहंडी special video editing alight motion | dahi handi video editing | alight motion editing

 

दहीहंडी Special Video Editing

व्यक्तिगत चोट
 यदि आप किसी और की लापरवाही या गलत काम के कारण शारीरिक या मानसिक रूप से घायल हुए हैं, तो आपको उचित मुआवजा मिलना चाहिए। गोल्ड, अल्बनीज, बारलेटी एंड लोकासियो, एल.एल.सी. के कानून कार्यालयों में व्यक्तिगत चोट वकील। आपके गंभीर चोट के दावों पर मुकदमा चलाने के लिए अत्यधिक अनुभवी और अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। हमने हजारों व्यक्तिगत चोट के मामलों को संभाला है, न्यू जर्सी के पूरे राज्य में व्यक्तियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले वादी प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं। हमारे व्यक्तिगत चोट वकील जानते हैं कि मुकदमा शुरू करते समय कौन से कदम उठाने चाहिए, ताकि आप कंपनी या शामिल व्यक्ति से उचित और उचित मुआवजा प्राप्त कर सकें।

 हमारे योग्य, पेशेवर न्यू जर्सी वकीलों को आपके गंभीर चोट के दावे को संभालने दें
 Gold, Albanese, Barletti & Locascio, L.L.C. में, हमारे दशकों के अनुभव ने हमें आपकी दुर्घटना या चोट की कुशलतापूर्वक और कुशलता से जांच करने के लिए स्थिति प्रदान की है। जैसे ही आप हमसे संपर्क करते हैं, हम आपके दावे के हर पहलू पर पूरी तरह से विचार करने की प्रक्रिया शुरू कर देते हैं, ताकि हम ठीक से यह निर्धारित कर सकें कि कौन जिम्मेदार है। चूंकि कई व्यक्तिगत चोट के दावों में स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में गलत काम करना शामिल है, इसलिए हमारे वकील चिकित्सा शब्दावली से अच्छी तरह वाकिफ हैं। चिकित्सा शब्दावली के साथ यह परिचित और प्रवाह हमें डॉक्टरों की रिपोर्ट का मूल्यांकन करने और यह पता लगाने की अनुमति देता है कि क्या लिखित रिकॉर्ड वास्तविक घटनाओं के साथ संरेखित होता है।

 हम सभी प्रकार की व्यक्तिगत चोट के मामलों को लेते हैं
 टूटी हुई हड्डियों से लेकर जलने से लेकर रीढ़ की हड्डी में क्षति तक, यदि आप घायल हुए हैं, तो हमारा मानना ​​है कि शारीरिक रूप से ठीक होने के दौरान जिम्मेदार पार्टी को आपको आर्थिक रूप से क्षतिपूर्ति करनी चाहिए। हमारे व्यक्तिगत चोट वकीलों के पास ऐसे व्यक्तियों के लिए कानूनी सलाह प्रदान करने का अनुभव है जो विभिन्न प्रकार की दुर्घटनाओं में शामिल रहे हैं, जिनमें शामिल हैं

 मोटर वाहन दुर्घटनाएं - ऑटो दुर्घटनाओं के गंभीर दीर्घकालिक परिणाम हो सकते हैं जैसे गंभीर चोटें, खोई हुई मजदूरी, चिकित्सा बिल और महंगी मरम्मत। हमारे अनुभवी कार दुर्घटना वकील आपके नुकसान और चोटों के लिए उचित मुआवजा पाने में आपकी मदद कर सकते हैं।
 श्रमिकों का मुआवजा- गोल्ड, अल्बनीज, बारलेटी और लोकासियो, एल.एल.सी. के कानून कार्यालयों में प्रतिभाशाली, जानकार श्रमिकों के वकील। पूरे न्यू जर्सी राज्य में घायल श्रमिकों का प्रतिनिधित्व करने का वर्षों का अनुभव है।
 चिकित्सा कदाचार - जब चिकित्सा उपचार एक अपेक्षित मानक को पूरा नहीं करता है और परिणाम स्थायी नुकसान या मृत्यु है, तो यह डॉक्टर या सुविधा के खिलाफ चिकित्सा कदाचार के मुकदमे का आधार हो सकता है।
 नर्सिंग होम लापरवाही - यदि आपने परिवार के किसी सदस्य को सहायता प्राप्त रहने की सुविधा या नर्सिंग होम को सौंपा है, और अब आप मानते हैं कि विश्वास खो गया था, तो हमारे वकील मदद कर सकते हैं।
 मस्तिष्क की चोटें - हमारी कानूनी फर्म ने सैकड़ों मस्तिष्क चोट पीड़ितों को चिकित्सा देखभाल और मुआवजा प्राप्त करने में मदद की है, और हम आपकी मदद करना चाहते हैं।
 टूटी हड्डियाँ - हमारे व्यक्तिगत चोट वकील नियमित रूप से सभी प्रकार की टूटी हुई हड्डियों से जुड़े मामलों को संभालते हैं, जिनमें पीठ की चोटों, गर्दन की चोटों और मिश्रित फ्रैक्चर से जुड़े मामले शामिल हैं।
 बर्न इंजरी - हम फर्स्ट-डिग्री, सेकेंड-डिग्री, थर्ड डिग्री और फोर्थ-डिग्री बर्न इंजरी के पीड़ितों के लिए परिणाम-उन्मुख प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं।
 हमला और बैटरी - यदि आप या किसी प्रियजन ने खुद को हमले और/या बैटरी का शिकार पाया है तो हमारे वकील आपके दर्द और पीड़ा के लिए उचित मुआवजा प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं।
 निर्माण दुर्घटनाएँ - न्यू जर्सी में निर्माण दुर्घटनाएँ कार्यस्थल की चोटों के सबसे सामान्य कारणों में से एक हैं।
 नाव दुर्घटनाएँ - एक नौका विहार दुर्घटना में क्रूज लाइनर या मालवाहक जहाजों से लेकर छोटे व्यक्तिगत जलयानों तक किसी भी प्रकार के जलयान शामिल हो सकते हैं।
 विस्फोट और आग दुर्घटनाएं - यदि आपको विस्फोट या आग दुर्घटना में चोट लगी है, तो आप अपने वित्तीय नुकसान और पीड़ा के लिए मुआवजे का दावा करने में सक्षम हो सकते हैं।
 उत्पाद दायित्व - हमारे वकीलों ने पूरे न्यू जर्सी में ग्राहकों की ओर से दोषपूर्ण उत्पाद मामलों में व्यक्तिगत चोट क्षति की वसूली की है।
 स्कारिंग और डिफिगरेशन - हम स्कारिंग और डिफिगरेशन की चोटों के पीड़ितों को चिकित्सा देखभाल और मुआवजा प्राप्त करने में मदद करते हैं।
 रीढ़ की चोट - हम उन लोगों के लिए परिणाम-उन्मुख प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं जिन्हें गर्दन और पीठ में चोट लगी है।
 गलत तरीके से मौत - एक गलत मौत का मुकदमा आपको अंतिम संस्कार के खर्च, चिकित्सा बिल, खोई हुई कमाई और बहुत कुछ को कवर करने के लिए आवश्यक धन प्रदान कर सकता है।
 परिसर की देयता - हम एक परीक्षण-परीक्षण वाली कानूनी फर्म हैं जो तब तक पीछे नहीं हटेंगे जब तक कि हमारे ग्राहकों को परिसर देयता मामलों से पूर्ण और उचित मुआवजा प्राप्त न हो जाए।
 व्यक्तिगत चोट का मुकदमा शुरू करते समय उठाए जाने वाले महत्वपूर्ण कदम
 आपके घायल होने के बाद, यह महत्वपूर्ण है कि आप आसपास की घटनाओं का विस्तृत रिकॉर्ड रखना शुरू करें। आपके संपूर्ण रिकॉर्ड से लैस, हमारे वकील तुरंत परिस्थितियों की जांच शुरू करने में सक्षम हैं। अपनी चोट या दुर्घटना के बाद, किसी भी प्रासंगिक वस्तु या दृश्य की तस्वीरें लेना सुनिश्चित करें, जैसे कि गीला फर्श जिस पर आप फिसले थे या आपके वाहन की क्षति। फोटोग्राफिक साक्ष्य के अलावा, आपको किसी भी गवाह की संपर्क जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और उचित दुर्घटना रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए।

 इसका मतलब उन चीजों से भी हो सकता है जिन्हें आसानी से अनदेखा कर दिया जाता है जैसे कि उस समय आपके द्वारा पहने गए जूतों को सहेजना, टूटी हुई बोतल को सुरक्षित रखना जिससे आपको चोट लगी हो या आपके द्वारा फिसले गीले फर्श की तस्वीर लेना। ऐसा करने के बाद, हमसे संपर्क करें।

 अधिक जानकारी के लिए हमारे व्यक्तिगत चोट संबंधी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पढ़ें
 व्यक्तिगत चोट के मामले में कितना समय लगता है?
 व्यक्तिगत चोट के मुकदमे की अवधि अलग-अलग मामलों में भिन्न हो सकती है। इससे पूरी प्रक्रिया में कितना समय लगेगा, इस बारे में कोई ठोस जवाब देना असंभव हो जाता है। कुछ मामलों में छह महीने तक का समय लग सकता है जबकि अन्य को निपटाने में सालों लग सकते हैं। अदालत के बाहर एक समझौते के माध्यम से मुकदमे में जाने से पहले कई व्यक्तिगत चोट के मामले हल हो जाते हैं। मुकदमे में जाना एक लंबी प्रक्रिया है, इसलिए समझौता करना आमतौर पर दोनों पक्षों के सर्वोत्तम हित में होता है। पूरी बात अप्रत्याशित हो सकती है, लेकिन एक अनुभवी व्यक्तिगत चोट वकील यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा कि अंतिम परिणाम उनके मुवक्किल के योग्य हो।

 व्यक्तिगत चोट के मामले में आपको कितना मुआवजा मिल सकता है?
 जिस तरह व्यक्तिगत चोट के मामले की लंबाई के लिए कोई ठोस जवाब नहीं है, वैसे ही इस बारे में कोई संक्षिप्त जवाब नहीं है कि आपको कितना मुआवजा मिल सकता है। कोई भी दो मामले समान नहीं होते हैं, और दावे के मूल्य को निर्धारित करने में कई कारक शामिल होते हैं। आपके दावे की कीमत का निर्धारण करते समय आपकी चोटों की सीमा, चिकित्सा व्यय और अन्य क्षतियों को ध्यान में रखा जाता है। आप इसके लिए मुआवजे की वसूली करने में सक्षम हो सकते हैं:

 चिकित्सा उपचार
 मजदूरी खो दी
 दर्द और पीड़ा
 भावनात्मक संकट
 जीवन के आनंद की हानि
 सहयोगी और संघ का नुकसान
 संपत्ति का नुकसान
 दंडात्मक हर्जाना

.
Click To Download

Post a Comment

Previous Post Next Post